सुरक्षा मामले पर अखिलेश यादव का छलका दर्द, योगी सरकार पर किया प्रहार, कहा केवल मेरे एनएसजी को क्यों हटाया गया ?

 

योगी सरकार ने वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए बजट पेश किया गया. अब तक यूपी के इतिहार में सबसे बड़ा बजट पेश किया गया है वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हमला बोला है. इस दौरान सिक्युरिटी के मुद्दे पर भी अखिलेश का दर्द छलका. उन्होंने सवाल किया कि केवल उनकी एनएसजी को क्यों हटाया गया ? अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ये बताए हमारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में एलआईयू का कोई अफसर कैसे आ सकता है ? केवल हमारी एनएसजी को क्यों हटाया गया ? एनएसजी हटाए जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे सिक्युरिटी की जरूरत नहीं, मुझे साइकिल चलानी है और साइकिल बहुत तेज चलेगी.

जान से मारने की मिल रही धमकी-अखिलेश

इससे पहले अखिलेश यादव ने कन्नौज में यह कहकर सबकों चौंका दिया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके पास एक-दो दिन पहले फोन पर मैसेज आया था, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. उन्होंने कहा था कि एक-दो दिन में इसको लेकर मैं खुलासा करूंगा. वहीं कन्नौज में ही उनकी जनसभा में एक शख्स अचानक घुस आया, जिसको उनकी सुरक्षा में लगे लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद बंधक बना लिया.

’भेजी जा रहीं आपत्तिजनक टिप्पणियां’

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि व्हाट्सएप के जरिए उनको लगातार आपत्तिजनक टिप्पणियां भेजी जा रही हैं. आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला खुद को बीजेपी का कार्यकर्ता बता रहा है. अखिलेश यादव ने व्हाट्सएप मैसेज का स्क्रीन शॉट भी ट्वीट किया