तेजप्रताप ने फिर से किया छात्र राजद विंग का गठन, लालू की मध्यस्थता के बाद अपने करीबी को बनाया अध्यक्ष

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजप्रताप यादव राजनीति में एक बार फिर सक्रिय नजर आ रहे हैं। यही कारण है कि तेज प्रताप ने आखिरकार अपने चहेते आकाश यादव को छात्र राजद विंग का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त कर दिया है. इसकी एलान करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि अब पार्टी के छात्र राजद की कमान आकाश संभालेंगे. तेजप्रताप ने अपने सरकारी आवास 2M स्टैंड रोड पर नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष को माला पहनाकर उन्हें पार्टी का मनोनीत लेटर भी सौंप दिया.

जगदानंद सिंह के विरोध के कारण हुई देरी

आकाश यादव को छात्र राजद का प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए तेजप्रताप लंबे समय से जद्दोजेहद कर रहे थे. जगदानंद सिंह के विरोध के कारण तेजप्रताप को इस फैसले को लेने में इतनी देरी हुई है लेकिन बताया जा रहा है कि लालू यादव की मध्यस्थता के बाद जगदानन्द सिंह इस फैसले के लिए राजी हुए हैं और उन्ही के कहने पर ही तेजप्रताप ने दूबारा छात्र राजद का गठन किया है और अपने चहेते नेता को छात्र राजद की कमान सौंप दी है।

विधानसभा चुनाव में युवाओं की होगी बड़ी भूमिका

तेज प्रताप यादव छात्र राजद के संरक्षक हैं. जाहिर हैं कि उन्हें पार्टी की तरफ से यह जिम्मेदारी दी गई है कि वो पार्टी के छात्र विंग का फिर से गठन करें और एक मजबूत टीम बनाएं क्योंकि आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं की सबसे बड़ी सहभागिता है.