पटना में JDU प्रखंड अध्यक्षों की पाठशाला शुरु, आरसीपी ने कहा-पार्टी के सिद्धांत को जन जन तक पहुंचाने का दिया जाएगा टिप्स 

जेडीयू को मजबूत करने के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। आरसीपी सिंह के पार्टी के कमान संभालने के बाद संगठन को लगातार मजबूत करने की पहल की जा रही है। JDU प्रखंड अध्यक्षों के प्रशिक्षण कार्यक्रम आज से शुरू हो गया. यह प्रशिक्षण कार्यक्रम 3 और 4 अप्रैल को JDU के प्रदेश कार्यालय में आयोजित किया गया है।

दो दिनों तक चलेगा प्रशिक्षण शिविर

प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने किया. इसकी शुरूआत करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि दो दिनों तक चलने वाले शिविर में सभी प्रखण्ड के अध्यक्षों को पार्टी के सिद्धांत को जन जन तक पहुंचाने का टिप्स दिया जाएगा.

विपक्ष को विकास से कोई वास्ता नही

आरसीपी सिंह ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर ही कहा कि इनलोगें को विकास से कोई वास्ता नही है. इनके शाशनकाल को बिहार की जनता ने नहीं भूला है.

JDU प्रदेश महासचिव प्रगति मेहता समेत तीन लोग घायल

जमुई जिले के सिकंदरा के परहिंडा में जेडीयू नेता की गाड़ी भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई है. इस सड़क हादसे में JDU नेता समेत 3 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. JDU के प्रदेश महासचिव प्रगति मेहता समेत तीन लोग एक कार पर सवार होकर कहीं जा रहे थे. तभी अचानक पीछे से एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने आकर उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार में सवार प्रगति मेहता समेत तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए