कोरोना को लेकर तेजस्वी ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना, कहा- कोरोना वार्ड में 2 दिनों से पड़ा है मरीजों के शव और बगल वाले बेड पर लेटे हैं स्वस्थ्य मरीज

बिहार में कोरोना महामारी तेजी से अपना कहर बरपा रहा है. पटना के एनएमसीएच और एम्स में इलाज के दौरान पटना के पांच समेत दस कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. तेजस्वी ने लिखा है कि पूरे प्रदेश की स्थिति काफी भयावह हो गई है. बिहार की भयावह स्थिति देखिए. कोरोना वार्ड में 2 दिन से मृत मरीज़ों के शव रखे है. स्वस्थ मरीज़ बगल वाले बेड पर लेटे है. कोई डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्यकर्मी नहीं है. परिजन देखभाल कर रहे है.

तेजस्वी ने ट्वीट कर सीएम पर साधा निशाना

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बिहार की जनता की अनदेखी करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जब सीएम हाउस सुरक्षित नहीं है तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार की आम जनता का क्या हाल होगा. उन्होंने कहा कि जब डॉक्टर, नर्स और वेंटिलेटर मुख्यमंत्री आवास भेज दिए गए है. क्योंकि वहाँ भी 60 कोरोना पॉज़िटिव केस है. तो बिहार के अस्पतालों में कोरोना मरीजों का कैसे इलाज होगा.