CORONA LIVE : लखनऊ से सामने आये दो नये मामले, देश में 175 पहुंचा आंकड़ा

कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या देशभर में लगातार बढ़ रही है। संक्रमित मरीजों की संख्या 175 हो गयी है।उत्तर प्रदेश से दो नये मामले सामने आये हैं। वहीं छत्तीसगढ़ से पहला पॉजिटीव केस आया है। देश में अब तक इससे तीन मौत हो चुकी है, जबकि 16 लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं महाराष्ट्र में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 147 हो गया है। इसके अलावा आंध्र प्रदेश में 2, दिल्ली में 10, हरियाणा में 17, कर्नाटक में 14 ,केरल में 27, पंजाब में 2, राजस्थान में 7, तमिलनाडु में एक, तेलंगाना में 13, जम्मू-कश्मीर में 4, लद्दाख में 8, उत्तर प्रदेश में 19, उत्तराखंड में एक, ओडिशा में एक और पश्चिम बंगाल में एक केस सामने आए हैं।

महाराष्ट्र में दो नये केस

महाराष्ट्र में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है।  गुरुवार सुबह भी महाराष्ट्र में दो नए केस मिले। 22 साल की युवती, जो कि लंदन से आई थी। उसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है. इसके अलावा उल्हासनगर में 45 साल की महिला का रिज्ल्ट भी पॉजिटिव आया है। वह दुबई से आई थी. महाराष्ट्र में अब तक 47 केस सामने आ चुके हैं।

ICSE की 10th, 12th की परीक्षा स्थगित

कोरोना वायरस के बढ़े प्रभाव को देखते हुए और इसके प्रसार को रोकने के लिए ICSE बोर्ड ने बड़ा कदम उठाया है। बोर्ड ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा स्थगित कर दी है। बता दें, शिड्यूल के मुताबिक 12वीं बोर्ड की परीक्षा तीन फरवरी से शुरू होकर 31 मार्च तक चलनी थी। वहीं, 10वीं की बोर्ड परीक्षा 27 फरवरी से 30 मार्च के बीच होनी थी।