मुंबई में पटना SP क्वारनटीन, सीएम नीतीश कुमार ने कहा- अफसर के साथ जो भी हुआ वह ठीक नहीं है

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच दो राज्यों की पुलिस कर रही है. वहीं इस मामले में लगातार नए मोड़ सामने आ रहे हैं, राजनीतिक बयानबाजी तेज़ हो गई है. साथ ही दो राज्यों की पुलिस एक दूसरे के आमने-सामने है. बिहार पुलिस की ओर से इस मामले की जांच करने मुंबई पहुंचे पुलिस अफसर को BMC ने क्वारनटीन कर दिया, जिसपर अब कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. इसके अलावा मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग ना करने का आरोप है.

BMC ने एसपी के साथ बुरा बर्ताव किया

पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी इस मामले में जांच की कमान संभालने मुंबई पहुंचे थे. लेकिन आरोप है कि BMC ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया और फिर क्वारनटीन में डाल दिया. जिसपर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

अफसर के साथ जो भी हुआ वह ठीक नहीं है, वो अपनी ड्यूटी कर रहे हैं

इस मामले में नीतीश कुमार ने कहा है कि अफसर के साथ जो भी हुआ वह ठीक नहीं है, वो अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. हमारे डीजीपी इस मामले में महाराष्ट्र में बात करेंगे.

क्वारनटीन करके सच्चाई को छुपाया नहीं जा सकता

जेडीयू नेता अजय आलोक ने ट्वीट कर कहा है कि हमारे अफसर को क्वारनटीन करके सच्चाई को छुपाया नहीं जा सकता है.

 

पूरा देश देख रहा है कि क्या हो रहा है- डीजीपी

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि क्या हो रहा है, हम कोशिश कर रहे हैं महाराष्ट्र के डीजीपी से बात करने की. अफसर को क्वारनटीन करने पर कोई टिप्पणी नहीं, देश देख रहा है.

इस मसले को उठाते हुए बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट किया, उन्होंने लिखा कि आज (2 अगस्त) IPS विनय तिवारी ऑफिशियल ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन रविवार रात 11 बजे BMC अधिकारियों ने जबरन उन्हें क्वारनटीन कर दिया. उन्हें अनुरोध के बावजूद IPS Mess में आवास उपलब्ध नहीं कराया गया. वो गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे.

मुंबई पुलिस-बीएमसी पगला गए हैं. निरुपम

पटना सिटी के अफसर को क्वारनटीन में भेजने का विवाद बढ़ता जा रहा है. अब कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी इसपर सवाल खड़े किए हैं और उन्होंने ट्वीट किया कि मुंबई पुलिस-बीएमसी पगला गए हैं. अगर अफसर को क्वारनटीन किया जाएगा तो जांच कैसे होगी?