गुजरात में बीते 48 घंटे में 3 गैंगरेप, महिसागर, जामनगर, मोरबी में दरिंदगी, पढ़िये विस्तार से…

उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ दुष्कर्म मामले की आग अभी बुझी भी नहीं है, कि बीते 24 घंटे में गुजरात में तीन गैंगरेप और हो गये। गुजरात में एक साथ रेप की तीन घटनाओं ने राज्य की महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े किए है।

महिसागर में नशीली दवा खिलाकर किया रेप

रेप का ताजा मामला महिसागर जिले का है, जहां 15 साल की एक लड़की को नशीली दवा खिलाकर चार लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया।
घटना जामनगर के खोदियार कॉलोनी इलाके के महादेव नगर में हुई. 15 वर्षीय युवती के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. चारों युवकों ने युवती को नींद की गोलियां दी थी. चारों युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और फरार हो गए। यह घटना 28 सितंबर को हुई थी। इसके बाद

जैसे ही इस मामले में शिकायत दर्ज की गई, पुलिस ने तीनों आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. जामनगर प्रशासन ने चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. गिरफ्तार आरोपियों में युवती का दोस्त भी शामिल है. इन सभी युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप का वीडियो भी बनाया था.

पुलिस ने दर्शन भाटिया, मिलन भाटिया और देवकरण गढ़वी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों आरोपी महादेवनगर इलाके के हैं. बलात्कार के मामले में एक और भगोड़े मोहित भाटिया का पता लगाया गया है.

गुजरात में पिछले 48 घंटो में रेप की 3 घटनाएं सामने आई है. महिसागर जिले में ही विवाहित महिला को ब्लैकमेल करके 3 लोगों ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा मोरबी जिले में मानसिक तौर पर बीमार महिला के साथ युवक ने ट्रैफिक पुलिस बूथ में दुष्कर्म किया और इस घटना का वीडियो भी वायरल किया.