कोझिकोड विमान हादसे में मरने वाले यात्रियों में एक कोरोना पॉजिटिव, विभिन्न अस्पतालों में भर्ती 16 यात्रियों की हालत गंभीर

कोझिकोड एयरपोर्ट पर दुबई से आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान लैंडिंग करने के दौरान फिसल गया और खाई में गिर गया। इस हादसे में दो पायलट सहित 18 लोगों की मौत हो गई। वहीं विमान में दो पायलट और क्रू मेंबस सहित 191 यात्री सवार थे। मृतकों में से एक यात्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

बचाव कार्यो में लगे स्वास्थ्यकर्मियों को परीक्षण की सलाह

केरल के उच्च शिक्षा मंत्री केटी जलील ने बताया कि 45 साल के यात्री सुधीर वायर्थ के नमूने को परीक्षण के लिए भेजा गया था और वह कोरोना पॉजिटिव निकले। स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने बचाव कार्यों में लगे सभी लोगों से स्वास्थ्य अधिकारियों को रिपोर्ट करने और एहतियातन आइसोलेशन में जाने के साथ ही अपना परीक्षण कराने को कहा है।

विमान में 10 नवजात बच्चे भी थे सवार

वहीं मलप्पुरम के जिलाधिकारी के गोपालकृष्णन ने कहा कि विभिन्न अस्पतालों में भर्ती 16 यात्रियों की हालत गंभीर है। एयर इंडिया एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त विमान में 10 नवजात बच्चे भी थे। विमान हादसा इतना भीषण था कि विमान दो हिस्सों में बंट गया। घटना में दो पायलट सहित 18 लोगों की मौत हो गई। विमान में 191 यात्री सवार थे। नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बताया कि 127 लोग अस्पताल में हैं और अन्य को छुट्टी दे दी गई है।