रिया को क्यों सत्ता रहा जान का खतरा? पिता की सुरक्षा में मुंबई पुलिस के कांस्टेबल

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई की जांच जारी है। सीबीआई की टीम मुंबई में सुशांत सिंह के रूमपार्टनर और कुक समेत संदिग्धों और गवाहों से पूछताछ कर रही है। अब सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को जहर देकर मार डालने का आरोपा लगाया है। जबकि रिया चक्रवर्ती ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में ड्रग्स वाली बातों का खंडन किया है और कहा है कि सुशांत को फ्लाइट में डर लग रहा था कि इसलिए उन्होंने एक दवाई ली थी। वहीं दूसरी ओर रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई की पूछताछ जारी है।

पिता को ले जाने आया हूं रिया के घर

रिया चक्रवर्ती के घर के बाहर पहुंचे मुंबई पुलिस के कांस्टेबल ने बताया, मैं यहां इंद्रजीत चक्रवर्ती (रिया के पिता) को सांताक्रूज पुलिस स्टेशन ले जाने आया हूं, क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें समन भेजा है।

रिया ने जान को खतरा बताकर मांगी सुरक्षा

रिया चक्रवर्ती ने अपनी जान को खतरा बताया है। अभिनेत्री ने मांग की है कि उसे सुरक्षा प्रदान की जाए। वहीं, रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती की सुरक्षा में एक कांस्टेबल की तैनाती की गई है।

ड्रग्स मामले की जांच के लिए एनसीबी दिल्ली से रवाना

ईडी की रिपोर्ट पर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसकी जांच के लिए दिल्ली और मुंबई में एक टीम गठित कर दी गई है. दिल्ली से ड्रग्स मामले की जांच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम रवाना हो गई है। वहीं, रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को ईडी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है।