बिहार से 15 मजदूरों को अंबाला ले जा रही टै्रवलर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 5 की मौत, 11 घायल

बिहार से 15 मजदूरों को अंबाला ले जा रही ट्रैवलर गाड़ी उत्तर प्रदेश के बहराइच में गोंडा हाइवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इसमें 5 मजदूरों की मौत हो गयी है। वहीं 11 लोग जख्मी हुए हैं। 6 की हालत गंभीर है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ट्रैवलर वाहन में बिहार के मजदूर सवार थे, जो अंबाला जा रहे थे।

मरने वाले मजदूरों की शिनाख्त हुई

हादसे में बिहार के सीवान जिले के हरिहरपुर लालगढ़ निवासी ठेकेदार जितेंद्र गिरि (46), सीवान के जामु थाना क्षेत्र के मेघवार निवासी संजय प्रसाद, कंचन राम, बसंत की मौत हुई है। मौके पर पहुंचे एसओ मुकेश सिंह ने राहत बचाव शुरू किया। पुलिसकर्मियों ने गैस कटर से वाहन के हिस्सों को काटकर शवों को बाहर निकाला।

ट्रैवलर में सवार थे 15 यात्री

बिहार से 15 सवारियों को लेकर अंबाला जा रही ट्रैवलर गाड़ी (एचआर 37 डी 4630) सोमवार तड़के गोंडा-बहराइच मार्ग पर पहुंची थी, तभी पयागपुर थाना क्षेत्र के सुकई पुरवा चौराहे के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में ट्रैवलर के परखच्चे उड़ गए। ट्रैवलर सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को पहले सीएचसी पयागपुर पहुंचाया। लेकिन यहां 3 और लोगों की मौत हो गई।

हादसे के बाद मुख्य ड्राइवर फरार, दूसरे की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैवलर की रफ्तार इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका नहीं मिला। संभवतः यह हादसा ड्राइवर को झपकी आने से हुआ है। गाड़ी चलाने वाला मुख्य ड्राइवर एक्सीडेंट होने के बाद भाग गया। जबकि सपोर्टिंग ड्राइवर की मौत हो गई। उसकी शिनाख्त गोंडा जिले के कौड़िया थाना क्षेत्र के सुगहिया गांव निवासी पवन कुमार (32) के रूप में हुई है।