मुजफ्फरपुर में अगवा चौथी कक्षा के छात्र को पुलिस ने किया सकुसल बरामद, एक महिला समेत 13 लोग गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में एक करोड़ के लिए अगवा चौथी कक्षा के छात्र को पुलिस ने सकुसल बरामद कर ली। पुलिस ने एक महिला समेत 13 लोगो को गिरफ्तार की है। छात्र के ममेरे भाई ने अपहर्ताओं से मिलकर अपहरण करा दिया।

दो कट्टा, कारतूस,मोबाइल और बाइक बरामद

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अपहृत चौथी कक्षा के छात्र चाहत कुमार को शिवहर जिले के तरियानी से बरामद कर लिया। सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में एसआईटी और एसडीपीओ सरैया ने छापेमारी कर उसे एक घर से सकुशल बरामद किया । मामले में एक महिला समेत 13 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो कट्टा, कारतूस,मोबाइल और बाइक बरामद किया।

दरवाजे पर दोस्तों के साथ खेलते समय हुआ था अपहरण

गौरतलब है कि चाहत का अपहरण  उस समय कर लिया गया था जब वह दरवाजे पर दोस्तों के साथ खेल रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बाइक पर दो लोगों के बीच में बैठा चाहत आराम से जा रहा था। बाइक चालक के चेहरे पर हेलमेट था। ऐसा लग रहा था कि अपहर्ता को चाहत पहचानता था।

एक करोड़ रुपये मांगी थी फिरौती

अपहर्ताओं ने परिजन को फोन कर एक करोड़ रुपये फिरौती मांगी गई थी और नही देने पर बच्चे से हाथ धोने की भी धमकी दी गई थी। परिजन ने इसकी सूचना अधिकारी और थानाध्यक्ष को दी, इसके बात एसएसपी ने एक टीम गठित कर छापेमारी कर बच्चा को बरामद किया।