नीतीश कैबिनेट में मंत्री खुर्शीद आलम की पत्नी की कोरोना से मौत, इलाज के दौरान पटना एम्स में हुआ निधन, सीएम ने उनकी पत्नी के निधन पर जताया दुख

बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है। नीतीश कैबिनेट के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद आलम की पत्नी की आज गुरवार को कोरोना से मौत की खबर है. अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद अहमद की पत्नी कई दिनों से बीमार थीं. उन्हें इलाज के लिए कोरोना डेडिकेटेड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. पटना एम्स में इलाज के क्रम में ही उनकी मृत्यु हुई है.

नीतीश कुमार ने उनकी पत्नी के देहांत पर गहरा शोक व्यक्त किया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनकी पत्नी के देहांत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उनके असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि कर्तव्यपरायण महिला थीं. अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद अहमद उर्फ़ फ़िरोज़ अहमद की पत्नी समाज सेवा में गहरी रूचि रखती थीं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रार्थना की कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिवार को शक्ति प्रदान करे.  वहीं  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शोक-संवेदना व्यक्त किया है।अपने शोक संदेश में में तेजस्वी यादव ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में भगवान शोक-सम्पत्त परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

बिहार में कोरोना के 1922 नए मरीज मिले

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़े के अनुसार आज एक बार फिर बिहार में कोरोना के 1922 नए मरीज मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग की ओर से बताया गया है की अब बिहार में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 18029 हो गयी है. आज पटना में कोरोना से संक्रमित 255 नए मरीज मिले हैं.