लॉक डाउन में भी अवैध शराब की तस्करी जारी, पटना में शराब से लदी लग्जरी गाड़ी के साथ एक शराब तस्कर गिरफ्तार

 

जहां एक पूरा देश इस वक्त कोरोना महामारी के चपेट में है और पूरा देश इस महामारी से लड़ने के लिए एक साथ खड़ा है । वहीं दूसरी ओर इन दिनों शराब तस्करों की चांदी है, कभी एंबुलेंस के माध्यम से तो कभी तेल के टैंकर के माध्यम से इस शराब का अवैध कारोबार इस लॉक डाउन में काफी फल-फूल रहा है।

टाटा सफारी में लदे लगभग 186 बोतल शराब बरामद

पटना के पत्रकार नगर थाना अंतर्गत बहादुरपुर पुल के पास मुन्ना चक से एक लग्जरियस गाड़ी टाटा सफारी में लदे लगभग 186 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक शराब तस्कर निशु कुमार पुलिस के हत्थे चढ़ा। आपको बता दें कि पत्रकार नगर थाना मे तत्काल प्रभार थाना अध्यक्ष भगवान राम ने गुप्त सूचना पर यह बड़ी कार्रवाई की है।

गाड़ी के शीशे पर लगा है अंतर जिला वाहन पास

इसमें सबसे बड़ी बात चौंकाने वाली यह है कि शराब से लदे गाड़ी में जिला प्रशासन के द्वारा अंतर जिला वाहन पास का भी प्रयोग किया जा रहा था। जप्त सफारी गाड़ी के शीशे के ऊपर में जिला प्रशासन अंतर जिला वाहन पास लगा हुआ है जो साफ दर्शाता है कि शराब माफिया शराब की तस्करी के लिए कुछ भी कर सकते हैं । आज जप्त शराब के गाड़ी में जिला प्रशासन से अंतर जिला वाहन पास लगाकर यह कारोबार किया जा रहा था । जिसे पटना पुलिस ने नाकाम करते हुए एक व्यक्ति को अपने गिरफ्त में लिया है ।

भूतनाथ रोड में डिलीवरी करने जा रहा था तस्कर

वही गिरफ्तार शराब तस्कर ने पुलिस को बताया कि वह यह शराब पटना के भूतनाथ रोड में डिलीवरी करने जा रहा था और इसी क्रम में मुन्ना चक के पास पुलिस के हत्थे चढ़ गया । फिलहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है और गिरफ्तार युवक निशु कुमार से गहन पूछताछ कर रही है , की यह शराब उसने कहां से लाया और इसे कहां और किसके पास डिलीवर करने जा रहा था।।