CM नीतीश कुमार ने इमामगंज से मांझी को जिताने की अपील की, चुनावी सभा में कहा- मेरे ऊपर बोलने से विपक्ष को मिलता है प्रचार

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं हो रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आज भी 4 विस क्षेत्रों में जनसभा है। सीएम नीतीश की पहली सभा इमामगंज में थी जहां हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी चुनाव लड़ रहे हैं. नीतीश कुमार ने मांझी को जिताने की अपील की। वहीं औरंगाबाद में ओबरा में नीतीश कुमार की चुनावी सभाएं हो रही है.

नीतीश कुमार ने मांझी को जिताने की अपील की

नीतीश कुमार ने शुक्रवार को इमामगंज से ताल ठोक रहे पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के लिए वोट मांगा. इस दौरान नीतीश कुमार ने महागठबंधन पर जमकर हमला बोला. अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा जिसको कोई काम करने की आदत नहीं है, ना ही कोई समझ है, वो कुछ भी बोलता रहता है. मेरे ऊपर बोलने से प्रचार मिलता है तो बोलो. हम लोगों की मदद करते हैं. सेवा करते हैं.

महिलाओं को सशक्त बनाया जाएगा

नीतीश कुमार ने जिक्र किया जल, जीवन, हरियाली अभियान में पूर्व सीएम जीतनाराम मांझी ने कई सुझाव दिए हैं. अभियान के जरिए उनकी सरकार ने पौधरोपण और सोलर के क्षेत्र में काम किया. इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा जिस वृद्ध की घर में इज्जत नहीं होती है, उनकी इज्जत सरकार करेगी. उन्होंने दावा किया उनकी सरकार हर खेत में पानी पहुंचाएगी. महिलाओं को सशक्त बनाया जाएगा.

बिहार में प्रति व्यक्ति आमदनी में हुई वृद्धि

एनडीए की सरकार में सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, सिंचाई, पेयजल समेत हर क्षेत्र में शानदार काम किया गया है. बिहार को आगे बढ़ाने में हर कोशिश की गई और नतीजा हुआ कि बिहार में प्रति व्यक्ति आमदनी में साढ़े दस प्रतिशत की सालाना वृद्धि हुई.