केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार में एनडीए के दो तिहाई बहुमत से जीतने का किया दावा, कहा-अगर मगर कुछ नहीं…नीतीश ही होंगे सीएम

बिहार चुनाव में लोजपा के दावे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  ने फुलस्टॉप लगा दिया है. अमित शाह ने कहा है कि बिहार में वोट और सीट से कोई मतलब ही नहीं है. उन्होंने एक बार फिर साफ किया कि एनडीए की सरकार बनने पर नीतीश कुमार सीएम होंगे.

लोजपा की ओर से बहुत सारे फैलाए जा रहे भ्रम

उन्होंने कहा कि बिहार के चुनाव में लोजपा की ओर से बहुत सारे भ्रम फैलाए जा रहे हैं, लेकिन मैं स्पष्ट करना चाहता हूँ कि राज्य में सीट का अगर-मगर कुछ नहीं है. बीजेपी-जदयू की सरकार बनने पर नीतीश कुमार सीएम होंगे.

दो तिहाई बहुमत लाएगी एनडीए

अमित शाह ने बिहार चुनाव में दो तिहाई बहुमत का दावा किया है.  अमित शाह ने कहा कि राज्य में जदयू-बीजेपी-हम-वीआईपी का बना गठबंधन दो तिहाई बहुमत लाएगी और बिहार का विकास नहीं रूकेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी शुरू के दिन से ही ऐसा कह रही है कि एनडीए का बिहार में नेता नीतीश कुमार है, जबकि देश में पीएम नरेंद्र मोदी है. अमित शाह ने कहा है कि चिराग पासवान को हमने समझाया, लेकिन उनके द्वारा लगातार दिए गए बयान के कारण बात बिगड़ी. बीजेपी का जदयू से गठबंधन है. इसके अलावा, इसपर किसी को भ्रांति नहीं फैलानी चाहिए.