अनंत सिंह के घर जीत के जश्न की तैयारियां शुरू, आवास पर लगे भव्य पंडाल, 15 हजार लोग खाएंगे खाना

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे तो कल आएंगे लेकिन जिन्हें जीत की उम्मीद है, जश्न उनके घर परवान चढ़ रहा है। हम बात कर रहे हैं, मोकामा विधायक अनंत सिंह की। अनंत सिंह ने इस बार राजद के टिकट पर चुनाव लड़ा है, और एग्जिट पोल में महागठबंधन की सरकार के रूझानों को देखते हुए उनके आवास पर भारी जश्न की तैयारियां की जा रही है।

बाहुबली के आवास पर 15 हजार लोगों के खाने की तैयारी

बाहुबली नेताओं की सूची में शुमार मोकामा के अनंत सिंह जेल में बंद हैं. निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को इस बार आरजेडी ने टिकट दिया. जेल में रहते हुए भी अनंत सिंह को जीत की पूरी उम्मीद है. वहीं बिहार एग्जिट पोल के रुझान आने के बाद मोकामा के ’छोटे सरकार’ कहे जाने वाले अनंत सिंह के घर जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं. हलवाइयों ने पकवान बनाने के लिए दिन रात एक कर दिया है. उनके आवास के पास ही भव्य पंडाल बनाया गया है, जिसमें करीब 15 हजार लोगों के खाने पानी के व्यवस्था की जा रही है।

अभी जेल में हैं अनंत सिंह

अनंत सिंह इस वक्त एके- 47 रायफल की कथित तौर पर बरामदगी के मामले में जेल में बंद हैं. बता दें कि बीते साल अगस्त में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अनंत सिंह का रिश्तेदार दो एके- 47 राइफल के साथ दिख रहा था. बाद में पुलिस ने उनके मोकामा स्थिति लदमा गांव में दबिश देकर यहां से एके- 47 रायफल बरामद की थी. अनंत सिंह ने इसी केस में सरेंडर किया था, फिलहाल वह पटना के बेउर जेल में बंद हैं।