अंकित शर्मा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए चौंकाने वाले खुलासे, चाकू से गोदकर..

प्रशासन की मुस्तैदी के बाद अब दिल्ली में हिंसा तो थम गयी है, लेकिन उसका परिणाम अब सामने आने लगा है। हिंसा का शिकार हुए इंटिलिजेंस ब्यूरो के कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टर्माटम रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि शर्मा के शरीर में अनगिनत बार चाकू से वार किया गया, उनके सीने-पेट पर चाकू के निशान हैं।

क्या कहती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट?

आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं। इसमें अंकित शर्मा के शरीर पर अनगिनत चाकू के निशान हैं, जिनमें पेट-सीने पर सबसे अधिक वार किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिखाती है कि अंकित शर्मा की हत्या बेरहमी से की गई और उपद्रवियों ने क्रूरता का प्रदर्शन किया।

अंकित के पिता ने दर्ज कराई एफआईआर

अंकित शर्मा के पिता के द्वारा जो एफआईआर दर्ज की गई है, उसके मुताबिक इस मामले में आईपीसी की धारा 302, 201, 365, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। एफआईआर के मुताबिक, अंकित उनका छोटा बेटा था। भजनपुरा से करावल नगर तक जाने वाली सड़क पर सीएए के खिलाफ कई दिनों से प्रदर्शन चल रहा था. इस दौरान भीड़ के बीच पत्थरबाजी, आगजनी और फायरिंग की घटना भी हुई।

आपको बता दें कि केस दर्ज में आम आदमी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन का भी नाम है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि ताहिर हुसैन ने अपने घर पर गुंडे इकट्ठे किए थे, दफ्तर के ऊपर से फायरिंग की गई, पेट्रोल बम फेंके गए।