शमशेरा मूवी के ट्रेलर को देख भड़का लोगों का गुस्सा,जाने क्या है वजह:-

24 जून को रणबीर कपूर,संजय दत्त और वानी कपूर अभिनीत फिल्म शमशेरा का टेलर रिलीज़ कर दिया गया। रिलीज़ के कुछ ही समय के बाद लाखों दर्शकों ने इसे देखा। ट्रेलर से पता चलता है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल है और संजय दत्त एक बार फिर विलेन के रूप में नजर आ रहे है।

बॉयकॉट बॉलीवुड और बॉयकॉट शमशेरा की उठी माँग

अक्सर ही नेपोटिज्म को लेके बॉयकॉट बॉलीवुड की मांग उठती रहती है पर इस बार कारण थोड़ा अलग है।ट्रेलर में संजय दत्त के माथे पर रोड़ी और चंदन का टीका लगा हुआ है,दिखाया जा रहा कि वो बहुत निर्दयी है,लोगों पर जुल्म कर रहा है।इस बात से कुछ दर्शक नाराज दिखे।उनका कहना है कि बॉलीवुड हर बार ऐसे किरदारों को क्यों दिखता है।जिससे समाज मे हिन्दू को लेकर गलत अवधरणा बनती है।

यूजर्स ने बॉयकॉट करने की माँग से साथ लिखी ये बातें:-

एक यूजर ने लिखा, ‘हीरो कहता है मेरा कोई धर्म नहीं है लेकिन विलेन को साफ तौर पर हिंदू दिखाया गया है। वाओ क्या कमाल की फिल्म है।‘ एक यूजर ने कहा, ‘बायकॉट शमशेरा, आतंक को हिंदूज्म से जोड़ना बंद करो।‘ एक यूजर ने कहा, ’यह त्रिपुंड तिलक  है, जो शमशेरा फिल्म में विलेन ने अपने माथे पर लगा रखा है। बॉलीवुड ने हिंदूज्म, और हमारी संस्कृति को बदनाम करने की एक और कोशिश की।‘ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एंटी हिंदू मानसिकता बॉलीवुड की सच्चाई है।‘ एक ने कहा, ‘बॉलीवुड में आज से नहीं बल्कि लंबे समय से हिंदू धर्म का मजाक बनाया जा रहा है। तभी जाकर आज बड़ी बजट फिल्मों में कभी जूते में एक्टर तो कभी भगवान के ऊपर जोक।‘