भागलपुर में हथियार के बल पर अपराधियों ने ट्रेन लूटने की घटना को दिया अंजाम।

भागलपुर से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में लूटपाट की गयी है. बिहार के भागलपुर में अपराधियों ने भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में लूट की घटना को अंजाम दिया है.

हथियार से लैस अपराधियों ने ट्रेन में घुसकर यात्रियों से लूटपाट की और एक शख्स को गोली भी मार दी. इस हादसे से यात्री थोड़े सहमे हुए नजर आएं।

आपको बता दें कि बिहार के भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में यात्रियों के साथ लूट की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी अप्रैल 2021 में मुंगेर के जमालपुर भागलपुर रेल खंड पर स्थित बरियारपुर रेलवे स्टेशन के पहले लोहा पुल के समीप डाउन 03402 दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस की दो बोगियों में लुटेरों ने यात्री के साथ मारपीट की और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था.

भले ही बिहार सूबे के मुखिया सुशासन का दंभ भरलें पर हकीकत यही है कि बिहार में अपराध आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है. अब ट्रेन में भी यात्रा करना आसान नहीं है, अपराधी ट्रेन में भी घुसकर लूटपाट कर रहे हैं. ट्रेन में अपराधी यात्रियों के सामने हथियार लेकर घुस जाते हैं. अपराधी बेखौफ होकर हत्या और लूट जैसी घटना को अंजाम दे रहे हैं.