देवबंद से एक संधिग्ध बांग्लादेशी युवक को एटीएस ने किया गिरफ्तार, जांच में युवक के पास से बरामद हुआ फर्जी आधार और पैन कार्ड।

एटीएस (आतंकवाद निरोधक दस्ता) ने देवबंद से एक संदिग्ध बांग्लादेशी युवक को हिरासत में लिया है। युवक के कब्जे से फर्जी दस्तावेज (आधार और पैन कार्ड) भी बरामद किए गए हैं। देर रात एटीएस की कार्रवाई के बाद से पूरे जिले में खलबली मची हुई है।

मामला सहारनपुर के देवबंद के एक मदरसे का है। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात यूपी एटीएस टीम को एक संदिग्ध बांग्लादेशी युवक की सूचना मिली थी। टीम ने देर रात कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उससे पूछताछ की गई। युवक का नाम तलहा तारुलकदार बिन फारुख निवासी बांग्लादेश बताया जा रहा है।

तलहा काफी समय से देवबंद के एक मदरसे में पढ़ाई कर रहा था। एटीएस ने अभियुक्त के कब्जे से फर्जी दस्तावेज भी बरामद किए हैं। एटीएस ने संदिग्ध बांग्लादेशी युवक को देवबंद थाने को सौंप दिया है जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है। एएसपी देवबंद डीपी तिवारी ने बताया कि एटीएस की टीम ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है। अभी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।