होली के रंगों में डूबा पूरा देश, राष्ट्रपति, PM मोदी और CM नीतीश ने दी बधाई

आज पूरा देश होली के रंगों में डूबा है। लाल, हरा, पीला, नीला जैसे रंगों का बादल छाया हुआ है। देशवासी होली के रंगों में सराबोर हैं।

रंगों के इस पावन त्योहार को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने बिहार और देशवासियों को होली की बधाई दी है।
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि ‘’होली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं। रंगों का उत्सव होली, शरद ऋतु के समापन का और वसंत ऋतु के आगमन का संदेश देता है। मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाए।

पीएम मोदी ने दी बधाई

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को होली की बधाई दी और कहा कि ‘’रंग, उमंग और आनंद के त्योहार होली की आप सभी को बहुत-बहुत बधाई यह पर्व सभी देशवासियों के जीवन में खुशियों लेकर आए।”

प्रेम सदभाव के साथ मनाएं यह त्योहार-नीतीश

सीएम नीतीश कुमार ने बिहारवासियों को रंगों के त्योहार होली के अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। सीएम ने कहा कि ”होली का यह पवित्र त्योहार राज्यवासियों की जिंदगी में खुशियों का नया रंग लेकर आएगा। यह पवित्र त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। इस पर्व की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि बिना किसी भेदभाव के लोग एक दूसरे के प्रति प्रेम-सदभाव का व्यवहार रखे। सीएम ने यह त्योहार प्रेम, आपसी भाईचारे और सामाजिक सद्भाव के साथ मनाने की अपील की।”