पश्चिम बंगाल के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला, सीआईडी करेगी मामले की जांच, रेल मंत्री ने हमले की निंदा की

पश्चिम बंगाल में कुछ ही महीनों में विधान सभा का चुनाव होना है। उसके पहले बंगाल में खूनी संघर्ष देखने को मिल रही है। मुर्शिदाबाद जिले में निमटीटा रेलवे स्टेशन पर अज्ञात हमलावरों द्वारा बम से किए गए हमले में मंत्री जाकिर हुसैन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि मंत्री के साथ मौजूद कम से कम दो अन्य लोग भी इस हमले में घायल हुए हैं। अब सूत्रों के अनुसार पश्चिम बंगाल सीआईडी ने इस मामले की जांच को अपने हाथ में ले लिया है।

जाकिर हुसैन की हालत स्थिर

मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक अमिय कुमार बेरा ने बताया कि जाकिर हुसैन की हालत स्थिर है और अब वे खतरे से बाहर हैं। उनके एक हाथ और एक पैर में चोटें आई है। मंत्री को कोलकाता स्थानांतरित कर दिया गया है।

पीयूष गोयल ने हमले की निंदा की

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने हमले की निंदा की है। पीयूष गोयल ने कहा कि ‘मैं पश्चिम बंगाल के निमटीटा रेलवे स्टेशन पर हुए नृशंस बम हमले की निंदा करता हूं। इस हमले में जो घायल हुए हैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए मैं प्रार्थना करता हूं।’

टीएमसी और बीजेपी में हिंसा

घटना को लेकर गुरुवार को तृणमूल कार्यकर्ताओं ने मुर्शिदाबाद में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर सड़क अवरोध भी किया. आपको बता दें कि लंबे वक्त से ही बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग के साथ-साथ हिंसा भी देखने को मिली है.