विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर लेकर आ रही एसयूवी में सवार कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव, पुलिस महकमे में मची हड़कंप

कानपुर का कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन से लेकर आ रही एसयूवी में सवाल एक कांस्टेबल कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। कांस्टेबल के अलावा एसयूवी में चार और पुलिसकर्मी सवार थे। कांस्टेबल में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार देर रात कांस्टेबल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आयी। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि उसी एसयूवी वाहन में चार और पुलिसकर्मी सवार थे।

संपर्क में आये लोगों की खोजबीन जारी

विकास को उज्जैन से लेकर आ रही एसयूवी कानपुर के निकट अचानक अनियंत्रित होकर पलट गयी थी। इसके बाद कथित तौर पर भागने की कोशिश कर रहे विकास को पुलिस ने मार गिराया था। संक्रमित कांस्टेबल को भी मुठभेड़ के दौरान चोटें आयीं। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल के संपर्क में आये लोगों का पता लगाया जा रहा है।

पुलिस और अन्य कर्मचारियों पर भी कोरोना का खतरा

बता दें कि एन्काउंटर में मारे गए विकास दुबे का पोस्टमार्टम से पहले कोरोना टेस्ट कराया गया था। हालांकि विकास का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था। लेकिन अब इस कॉन्सटेबल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब इससे जुड़े कई अधिकारियों और पुलिस के अन्य कर्मचारियों के भी कोरोना से संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है।