ट्विटर वाले एल्न मस्क का ट्विटर के स्टाफो के नाम जारी हुआ पैगाम…. कहा अगर आप ऑफिस के रास्ते में हैं या ऑफिस में हैं तो घर लौट जाएं………..

दुनिया के सबसे ज्यादा पैसे वालो कि श्रेणी में शुमार एलन मस्क ने ट्विटर की कमान अपने हाथों में ले लीया है्। ऐसे पहले से ही कयास लगाये जा रहे थे कि माइक्रो-ब्लॉगिंग कंपनी में बड़ी छंटनी हो सकती है। अब ये बातें सही साबित हो रही हैं। शुक्रवार को अचानक ट्विटर के स्टाफ को ऑफिस आने से मना कर दिया गया।  कंपनी ने अपने मेल के जरिये कर्मचारियों से कहा है- अगर आप ऑफिस के रास्ते में हैं या ऑफिस में हैं तो घर लौट जाएं। इससे पहले, कंपनी ने अपने स्टाफ को ईमेल भेजकर यह बताया कि उनकी नौकरी रहेगी या जाएगी, इस बात की जानकारी उन्हें मेल के जरिये दी जाएगी।

आपको बता दें कि 27 अक्टूबर 2022 को ट्विटर को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर की डील पूरी करते ही एलन मस्क ने सोशल मीडिया कंपनी की कमान अपने हाथों में ले ली थी।  इसके बाद, सबसे पहले कंपनी के टॉप एग्जीक्यूटिव्स की छुट्टी की गई। इसमें कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल सीएफओ रहे नेड सेगल और कंपनी की लीगल पॉलिसी, ट्रस्ट और सेफ्टी विभाग की हेड विजया गड्डे के नाम शामिल हैं। अब एलन मस्क कॉस्ट कटिंग के नाम पर कंपनी में बड़े स्तर पर छंटनी कर रहे हैं।