पटना एम्स में एक और भर्ती कोरोना संक्रमित 21 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या

पटना एम्स में एक बार फिर भर्ती कोरोना संक्रमित युवक ने की आत्महत्या की है। युवक ने बाथरूम की खिड़की से कूदकर अपनी जान दे दी। 21 वर्षीय युवक राहुल तीसरी मंजिल पर स्थित कोविड वार्ड में सोमवार से भर्ती था।

इस खबर के मिलने के साथ ही एम्स प्रशासन और वहां भर्ती मरीजों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में वहां के वरीय चिकित्सक घटनास्थल पर पहुंचे। बताया गया  कि उचाई से कूदने के बाद मृतक का सर पूरी तरह से फट चुका था और वहीं उसकी मौत हो गई थी। एम्स नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि युवक सोमवार 20 जुलाई से ही भर्ती था। शुक्रवारकी शाम को उसने बाथरूम की खिड़की से कूदकर अपनी जान दे दी।

वहीं मृतक राहुल के परिजनों ने बताया कि भर्ती होने के बाद से ही वह काफी घबराया हुआ था। शुक्रवार को दोपहर बाद तीन बजे  भी उससे उनकी बात हुई। भर्ती कराने के बाद उसका भाई एम्स के सामने ही एक गेस्ट हाउ में रहता था। राहुल के जूस मांगने पर उसने दोपहर में जूस भी पहुंचाई थी। उन्होंने बताया कि वह उल्टी और दस्त से परेशान था।

परिवार वालों का आरोप है कि डॉक्टर अथवा नर्सिंग स्टाफ द्वारा उसकी बात नहीं सुने जाने की भी शिकायत उसने की थी। राहुल बिहटा के रामबाग के डीजे कॉलेज में बीए का छात्र था। उसके पिता रेलवे में एसआईएमए के पद पर कार्यरत हैं। एम्स में कोरोना संक्रमित द्वारा किया गया दूसरी आत्महत्या है। गौरतलब है कि पिछले महीने दिल्ली में रेलवे लोको पायलट के पद पर कार्यरत खगौल का निवासी तबरेज नामक व्यक्ति ने भी आत्महत्या की थी।