पटना सेक्स रैकेट मामले में पटना पुलिस के हाथ लगा बड़ा सबूत, जाल में फसेंगी कई बड़ी मछलियां।

पटना में पिछले एक महीने से हवाई अड्डा थाना क्षेत्र के जगदेव पथ इलाके के एक अपार्टमेंट में देह व्यापार का धंधा बिना किसी भय के चल रहा था।

इस घिनौने काम को बड़े ही शातिराना अंदाज से अंजाम दिया जा रहा था लेकिन शनिवार को फ्लैट नंबर 108 में हुई पार्टी ने सब राज से पर्दा हटा दिया। फिल्मी गानों की तेज आवाज में लड़के-लड़कियों की लगातार आवाजाही ने आसपास के लोगों के मन में शक पैदा किया जिसके बाद स्थानीय लोगो ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जैसे ही फ्लैट में दाखिल हुई अंदर का नजारा देख कर वह पूरी तरह हैरान रह गई। कमरे से दो महिलाओं (सुमन देवी और सफीना) समेत तीन लड़कों (अंकित,गुड्डू कुरैशी व धनंजय गिरी) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और रविवार को उन्हे जेल भेज दिया गया है। देह व्यापार का भंडाफोड़ होने के बाद पुलिस को फ्लैट से एक पीले रंग का नोटबुक मिला है। बताया जाता है कि इस नोटबुक में कई राज दर्ज किए गए हैं।

पीले रंग का नोटबुक से खुल सकते हैं कई दफ्न राज।

पुलिस ने फ्लैट से पीले रंग का नोटबुक बरामद किया है, जिसमें ग्राहकों और लड़कियों के नाम व पते लिखे हैं। जानकारी के मुताबिक नोटबुक में उसमें उन होटलों के नाम भी हैं, जहां लड़कियों को ग्राहकों के साथ भेजा जाता था। एएसपी के मुताबिक, संचालक जाली पहचान पत्र पर होटल के कमरे बुक करते थे। इसके साथ ही नोटबुक में अन्य जानकारी होने की बात भी कही जा रही है। वहीं, मुख्य दलाल अंकित का मोबाइल एफएसएल भेजा जाएगा। उसमें भी कई ग्राहकों के राज कैद हैं। मुक्त कराई गई लड़कियों ने बताया कि बिजनेसमैन, नेता आदि भी उनके ग्राहक थे। पुलिस उन सफेदपोश लोगों की पहचान करने में जुट गई है।

डांसर से बनी कॉल गर्ल की कहानी।

देह व्यापार का पर्दाफाश होने के बाद पुलिस ने तीन लड़िकयों को घिनौने काम के दलदल से निकाला है। पुलिस द्वारा इन तीनों लड़कियों के पुनर्वास का प्रयास किया जा रहा है। इसमें नालंदा की रहने वाली एक लड़की का कहना है कि वो पहले डांसर का काम करती थी लेकिन उसकी मुलाकात एक दिन बबीता से हुई। बबीता ने उसे काम दिलाने की बात कही और नशे की दवा खिलाकर उसके साथ गंदा काम करवाया और वीडियो बना लिया। लड़की की माने तो बबीता ने उसे फिर अंकित से मिलवाया गंदे वीडियो के जरिए दोनों उसे ब्लैकमेल कर गंदा काम करवाने लगे।

सिफानी ने दिखाया पुलिस को राजनीतिक कनेक्शन का धौंस

देह व्यापार का भंडाफोड़ होने पर एसएसपी डा. मानवजीत सिंह ढिल्लों भी हवाई अड्डा थाने पर पहुंचे। उन्होंने खुद आरोपितों से तीन घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों की मानें तो मामला तब ज्यादा पेचीदा हो गया, जब सिफानी अपने राजनीतिक कनेक्शन गिनाने लगी। उसने धौंस दिखाते हुए पुलिस अधिकारियों को कहा कि आप मुझे गिरफ्तार नहीं कर सकते, क्योंकि मेरी पहुंच बहुत उपर तक है। हालांकि, पुलिस के सामने उसकी एक नहीं चली और उसे जेल जाना पड़ा। एएसपी भी रविवार की सुबह छह बजे तक थाने में बैठकर आरोपितों की कुंडली खंगालती रहीं।