पुलिस ने बरामद किया 45 कार्टन अंग्रेजी शराब, अवैध तरीके से लाया गया था बिहार, आरोपियों के कनेक्शन खंगालने में जुटी पुलिस….

बिहार में जहां एक तरफ पूर्ण शराबबंदी होने के दावे किए जाते रहे है। वहीं राज्य में शराब कारोबारी के धड़ल्ले से शराब के अवैध कारोबार की खबरों को भी नही झुठलाया जा सकता। इसी कड़ी में अंग्रेजी शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मसौढ़ी पुलिस ने भारी मात्रा में एक कार से और एक खेत के झाड़ियों से अंग्रेजी शराब का बड़ा खेप बरामद किया है।

पूरे मामले पर क्या कहती है पुलिस……

पूरे मामले में मसौढ़ी थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया की उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के महाराज चक गांव में एक सेंट्रो कार और खेत के झाड़ियों में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को देखा गया है। जिसके बाद मसौढ़ी पुलिस ने दल बल के साथ सूचना वाले स्थान पर छापेमारी की। इस पुलिस ने सेंट्रो कार से 25 कार्टन अंग्रेजी शराब को बरामद किया। वंही खेत के झाड़ियों में से छुपा कर रखी गई 20 कार्टन अंग्रेजी शराब को बरामद किया है। पुलिस की माने तो जप्त शराब की कीमत एक लाख से ऊपर है ।

पुलिस की पकड़ से अब भी दूर है आरोपी….

बिहार मद्य निषेध कानून के तहत पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है। छापेमारी वाले स्थान से पुलिस ने सेंट्रो कार को भी जप्त कर लिया है। शराब किसकी थी और कहां से आई इसका पता करने में मसौढ़ी पुलिस जुटी हुई है। कार के नंबर के सत्यापन करने के बाद कार के मालिक को भी मसौढ़ी पुलिस गिरफ्तार करेगी।