भोजपूर। बिजेपी नेता को बदमाशो ने मारी गोली, हालत गंभिर…. जाँच में जुटी पुलिस………………

अभी तक की बड़ी खबर बिहार के आरा जिले से है, जहां शहर के नवादा इलाके में आज यानी शुक्रवार की सुबह बदमाशों ने बीजेपी नेता को गोली मार दी। गोली लगते ही वह गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़े।

आपको बता दें कि गोली लगने से गंभिर रुप से घायल कि पहचान अगिआंव के लहरपा की पूर्व मुखिया के ठेकेदार बेटे सह बीजेपी नेता के रुप में कि गई है। गोली लगने के कारण उनकी स्थिति गंभिर बनी हुई है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों के बीच दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है। स्थानियों का कहना है कि अपराधियों का मनोबल जिस कदर राज्य में लगातार बढता जा रहा है। सरकार और प्रशासन को इस विषय को गंभिरता से लेते हुए राज्य में अपराध और अपराधियों पर नकेल कसना चाहिए जिससे राज्य में सुख, समृद्धि और शांति का विकास होगा।

गोली लगने के बाद घायल बीजेपी नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लिया जाएगा। बता दें कि राज्य में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार सक्रिय भूमिका में है। प्रशासन का कार्य भी राज्य में सराहनिय है। परन्तु प्रशासन को अपराधियों के मन में फिर से डर लाने कि जरुरत है। जिससे राज्य में अपराध पर धिरे धिरे सम्पूर्ण नियंत्रण पाया जा सकता है।