बिहार में थमता नहीं दिख रहा जहरीली शराब का खेला।

शराबबंदी के बीच बिहार में फिर से जहरीली शराब से मौत की खबर सामने आई है। मीडिया को प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पश्चिम चंपारण में दो लोगों की जहरीली शराब से संदिग्ध मौत हो गई है। वहीं सीवान में भी तीन संदिग्ध मौत हुई है जिसमें जहरीली शराब से मौत होने की आशंका जताई जा रही है।

सीवान में जहरीली शराब से मौत का संदिग्ध मामला दरौंदा प्रखंड के ढेबर गांव की हैं। बताया जा रहा है कि एक ही गांव के तीन व्यक्ति की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। गांव के खेत से देशी शराब का एक थैला भी बरामद किया गया हैं। वही आनन-फानन में दो मृतकों के परिजनों ने शव का दाह संस्कार कर दिया है। मृतकों का नाम अवध किशोर मांझी, कमलेश मांझी और नूर मिंया है। एक निजी अस्पताल में इलाज के क्रम में अवध किशोर मांझी की मौत हुई हैं वहीं अन्य दो लोगों की मौत गांव में हुई हैं। इस मामले को ग्रामीण जहरीली शराब से मौत का मामला बता रहें हैं वहीं जिला प्रशासन पूरे मामले में कुछ बोलने से अभी बचता नजर आ रहा है। हलांकि जिला प्रशासन की टीम कई एंगल से इस घटना के जांच में जुटी हुई है। जांच के बाद ही इस मामले की पूरी जानकारी सामने आ पाएगी।

वही मृतकों के परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजनो का कहना है कि राज्य में शराबबंदी के बाद भी मिल रहे जहरीली शराब बिहार सरकार के शासन व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हैं। जब राज्य में कानून शराबबंदी को लेकर इतनी ही सतर्क है तो फिर मार्केट में ये शराब कहां से मिल रहे हैं।