बकरी चोरी करने स्कॉर्पियो से आए चोर, पीछा करने पर युवक को स्कॉर्पियो से कुचला हुई मौत…

बिहार के समस्तीपुर जिले में स्कॉर्पियो गाड़ी से बकरी चोरी करने का मामला सामने आया है। बकरी चोरी करने आए बदमाशों ने एक युवक को स्कॉर्पियो से टक्कर मार दी। इससे युवक की मौत हो गई। इसके बाद स्कॉर्पियो सवार बदमाश अपनी गाड़ी छोड़कर मौके से भाग गए। बताया जा रहा है कि बकरी चोरों का पीछा करने के दौरान युवक को स्कॉर्पियो की टक्कर लगी और फिर उसकी जान चली गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कहां की बताई जा रही है घटना….

यह वाकया समस्तीपुर जिले के पूसा थाना इलाके के बथुआ गांव का है। मंगलवार देर रात कुछ बदमाश स्कॉर्पियों में सवार होकर बकरी चोरी करने आए थे। करीब 11 बजे बथुआ गांधी चौक के पास चोरों ने बकरी को उठाकर स्कॉर्पियो में डाल दिया। इसके बाद वे भागने लगे। इसी दौरान गाड़ी को आवाज से ग्रामीणों की नींद टूटी और उन्हें चोरी का पता चल गया।

लोगों ने बदमाशों का पीछा किया और स्कॉर्पियो को घेरने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान गांव के रहने वाले वकील सिंह को बदमाशों ने गाड़ी से कुचल दिया। टक्कर से वह गंभीर घायल हो गया। उसे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद स्कॉर्पियो सवार चोर मौके से भागने में कामयाब रहे। हालांकि, उन्होंने गाड़ी वहीं छोड़ दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है। साथ ही स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में ले लिया है। जब्त गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर उत्तर प्रदेश का है। पुलिस उसके मालिक का पता लगाने में जुटी है।