पूजा सिंघल के साथ उनके पति की भी बढ़ रही हैं मुश्किलें, पूजा सिंघल के पति के सीए सुमन कुमार से ईडी ने घंटो की पूछताछ, बड़ी मछलियों के नाम भी आ सकते हैं बाहर।

झारखंड की महिला आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल (खान सचिव) के खिलाफ ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की कार्रवाई आज शनिवार को दूसरे दिन भी जारी है। एक तरफ जहां ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा के सीए सुमन कुमार को हिरासत में ले लिया, वहीं दूसरी तरफ रांची के बरियातू स्थित पल्स हॉस्पिटल में दूसरे दिन भी पहुंचकर कागजातों की जांच कर रही है। आपको बता दें कि कल शुक्रवार को आईएएस पूजा सिंघल के रांची समेत 23 ठिकानों पर ईडी ने रेड की थी। इस छापेमारी में ईडी को पूजा सिंघल के यहां से 19.31 करोड़ रुपये कैश बरामद हुए थे।

सीए सुमन कुमार से पूछताछ कर रही ईडी

झारखंड की आईएएस पूजा सिंघल से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की कार्रवाई आज दूसरे दिन भी जारी है। सुबह से ही ईडी के अधिकारियों ने कार्रवाई शुरू कर दी है। झारखंड की खान सचिव पूजा सिं‍घल के पति अभिषेक झा के सीए सुमन कुमार को ईडी के अधिकारियों ने सुबह में ही हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है।

पल्स हॉस्पिटल पहुंची ईडी की टीम

ईडी के अधिकारियों ने कल शुक्रवार को रांची के बरियातू स्थित पल्स हॉस्पिटल में छापामारी की थी। आज दूसरे दिन भी ईडी की टीम पल्स हॉस्पिटल पहुंची और सुबह से ही कागजातों की जांच में जुटी है।

मनरेगा घोटाला में ईडी की कार्रवाई

आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल हाल के दिनों में काफी चर्चा में थीं। खूंटी के मनरेगा घोटाला में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम उनके खिलाफ इतनी बड़ी कार्रवाई करेगी, इसकी भनक किसी को नहीं थी। शुक्रवार को केंद्रीय एजेंसी ईडी की टीम ने जब पूजा सिंघल, उनके पति अभिषेक झा और रिश्तेदारों के ठिकानों पर एक साथ छापामारी की, तो हड़कंप मच गया। झारखंड की राजधानी रांची एवं बिहार समेत देश के कई राज्यों में कुल 23 ठिकानों पर छापामारी की गयी थी।