गांव के नहर के पास आपत्तिजनक स्थिति में बहन को उसके प्रेमी के साथ देख आग बबूला हुआ भाई, आवेश में आ कर दोनो की कर दी हत्या…

एक सनकी भाई ने अपनी बहन और उसके प्रेमी की हत्या कर दी। इस डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिवान में हुआ डबल मर्डर
मामला जिले के रंगरौली-रुकुन्दीपुर का है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका दोनों गांव के नहर के पास चोरी छुपे मिलने पहुंचे थे। दोनों को आपत्तिजनक हालत में प्रेमिका का भाई मन्नू राम ने देख लिया। उसके बाद वो गुस्से में आग बबूला हो गया और अपना आपा खो बैठा। इसके बाद वो चाकू से ताबड़तोड़ प्रेमी पर हमला बोल दिया। इससे प्रेमी गंभीर रूप से जख्मी हो गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

प्रेमिका घटनास्थल से फरार हो गई और अपने घर आ गई। घटना को अंजाम देने के बाद युवती का भाई घर पहुंचा और बहन से कहासुनी करने लगा। दोनों का झगड़ा बढ़ गया और गुस्से में युवक ने अपनी ही बहन की भी हत्या कर दी। वहीं, प्रेमी का शव मिलने के बाद ग्रामीण सड़क पर हंगामा करने लगे। पूरे गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

आरोपी भाई हुआ गिरफ्तार
वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोनों का शव घटनास्थल से बरामद किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। ग्रामीणों ने युवती के भाई को हत्या का आरोपी बताया। जिसके बाद पुलिस ने 1 घंटे में ही हत्या के आरोपी मन्नू राम को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। घटना में प्रयोग किया चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर मामला को शांत कराया।