Breaking News बिहार में शराब बंदी का राज हुआ उजागर, अरवल के एसएसपी के कार से बरामद किया गया 300 लीटर विदेशी शराब।

बिहार के अरवल जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिल रही जानकारी के अनुसार अरवल पुलिस के SSP की कार से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया शराब हरियाणा से लाया गया था। जितनी बड़ी मात्रा में शराब बरामद हुई है उसे देख ऐसा माना जा रहा है कि SSP की गाड़ी से शराब की तस्करी की जा रही थी।

दरअसल, एसएसपी की कार से शराब की तस्करी का राज तब उजागर हुआ जब एक स्वीफ्ट डिजायर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। अरवल के मेंहदिया के पास एनएच 133 पर औरंगाबाद से अरवल की ओर आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार ने एक ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। ये घटना मेंहदिया के वालिदाद कब्रिस्तान के पास हुई। ट्रैक्टर में टक्कर के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। इसके बाद कार का चालक गाड़ी को बीच रास्ते पर छोड़ भाग निकला। ग्रामीणों ने रोड एक्सीडेंट की जानकारी में हदिया थाना को दी।

जिसके बाद मेंहदिया थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त कार की छानबीन शुरू की। कार के अंदर देखा गया तो वहां का नजारा देख कर पुलिस दंग रह गयी। कार में बड़ी मात्रा में शराब की पेटियां लदी थी। अरवल पुलिस ने जब कार की पूरी तलाशी ली तो उसमें 300 लीटर विदेशी शराब अरवल पुलिस को मिली। अब इतनी बड़ी मात्रा में शराब निजी उपयोग के लिए ले जाया जा रहा होगा ये बात कुछ हजम नही होती। जाहिर है कि इतने बड़े पैमाने पर मिला शराब बिहार में बेचने के लिए लाया गया था।

लेकिन अरवल पुलिस के होश तब उड़ गये जब जिस कार से शराब बरामदगी हुई उसके मालिक के बारे में जांच पड़ताल करने के बाद अरवल के एसएसपी का नाम सामने आया। जिस कार से शराब बरामद हुई उसका नंबर HR30K0111 है। पुलिस ने जब परिवहन विभाग से कार के मालिक के बारे में जानकारी ली तो वह कार हरियाणा के पलवल के एसएसपी के नाम रजिस्टर्ड है। ये कार सरकारी कार है जो पलवल के एसएसपी के जिम्मे है। यानि एक एसएसपी की कार से बिहार में शराब की तस्करी की जा रही थी।

ये जानकारी मिलने के बाद अरवल पुलिस दंग है। सारे सबूतों को देखने के बाद बिहार में हरियाणा से बड़े पैमाने पर शराब आने की बात साफ हो जाती है। बिहार पुलिस ने हरियाणा से कई शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। लेकिन अब एसएसपी की गाड़ी से ही शराब की तस्करी होने की बात सामने आने के बाद पुलिस हैरान है। अरवल पुलिस ने इस मामले की जानकारी बिहार के पुलिस मुख्यालय को दी है। वहां से मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है।