तीन बच्चों की मां को अपने साथ काम करने वाले कर्मचारी से हुआ ऐसा प्यार, प्रेमी के लिए पति, घर और बच्चो को छोड़ भागी प्रेमी के साथ….

मधुबनी जिले से एक अजीबो-गरीब मामला उजागर हुआ है। तीन बच्चों की मां बिहार के एक युवक के प्यार में ऐसी दीवानी हो गई कि उसने दीवानगी की सारी हदें पार कर दी। स्थानीय थाना क्षेत्र स्थित फूलहर गांव में अपने प्रेमी के साथ बेंगलुरू से भाग कर रह रही विवाहिता को पुलिस ने बरामद कर लिया है। विवाहिता को बरामद करने के लिए कर्नाटक के बेंगलुरू सिटी स्थित राममूर्ति नगर थाना पुलिस हरलाखी थाना पहुंची। हरलाखी पुलिस को साथ लेकर फूलहर गांव स्थित एक घर में छापेमारी कर विवाहिता को बरामद कर लिया। छापेमारी के दौरान पुलिस गाड़ी को देखकर विवाहिता के प्रेमी सहित उसके स्वजन फरार हो गए। फिर मौके पर स्‍थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। हाईवोल्‍टेज ड्रामा शुरू हो गया।

जानकारी के अनुसार विवाहिता फूलहर गांव के युवक के साथ बेंगलुरू स्थित एक कंपनी में काम करती थी। बीते आठ अक्टूबर को विवाहिता प्रेमी युवक के साथ अपने पति व बच्चों को छोड़कर फूलहर आ गई। इस संबंध में विवाहिता के पति ने दस अक्टूबर को बेंगलुरू सिटी स्थित राममूर्ति नगर थाने में अपनी पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद बेंगलुरू पुलिस ने प्रेमी युवक के मोबाइल लोकेशन के आधार पर लापता विवाहिता का पता लगाकर हरलाखी पुलिस के सहयोग से फूलहर गांव में रवि कुमार नाम के युवक के घर से उसे बरामद कर लिया। बेंगलुरू पुलिस के अनुसार लापता विवाहिता के तीन बच्चें भी हैं। थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि विवाहिता को बरामद कर बेंगलुरू पुलिस अपने साथ ट्रांजिट रिमांड पर ले गई है।