PATNA: मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकि माॅडल का प्राइवेट फोटो हुआ वायरल… मुम्बई से प्रोडक्शन हाउस के मालिक कि पत्नी एक्सीडेंट कबूल करने का बना रही दबाव….

खबर राजधानी पटना की है, जहां एक मॉडल की प्राइवेट फोटोज वायरल होने से हड़कंप मच गया है। मॉडल मिस इंडिया इंटरनेशनल भी रह चुकी हैं। तस्वीरें वायरल होने के बाद मॉडल सीधे एसके पुरी थाने पहुंची और लिखित शिकायत दर्ज कराया। उसने ये भी कहा है कि उसकी जान को खतरा है। मॉडल पटना के बोरिंग रोड की रहनेवाली है।

मॉडल का आरोप मुंबई के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के मालिक की पत्नी पर है। मॉडल का कहना है कि उसने प्राइवेट फोटोज के साथ-साथ उसका फ़ोन नंबर भी वायरल कर दिया है। शिकायत दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल जांच की जा रही है।

प्रोडक्शन हाउस के मालिक की पत्नी पर आरोप लगाते हुए मॉडल ने हैरान करने वाली बात पुलिस को बताई है। उन्होंने कहा कि महिला उन्हें एक्सीडेंट के एक मामले में फंसाना चाह रही थी। मॉडल से ये भी कहा गया था कि वह इस मामले में अपना नाम ले ले। लेकिन जब मॉडल ने खुद को निर्दोष बता दिया तो उसकी प्राइवेट फोटो ही नहीं बल्कि उसका कांटेक्ट नंबर भी वायरल कर दिया गया। मॉडल ने अपनी जान को खतरा बताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।