पुलवामा हमले पर जब देश शोक में था, तो कुछ लोग भद्यी राजनीति कर रहे थे, पाकिस्तान के कबूलनामें ने बेनकाब किया-पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गुजरात के केवडिया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचर सरदार वल्लभभाई पटेल को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर भी विपक्ष पर निशाना साधा। पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान की संसद में इमरान खान के मंत्री के कबूलनामे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने कहा कि जब हमारे देश के जवान शहीद हुए थे उस वक्त भी कुछ लोग भद्दी राजनीति में लगे हुए थे. ऐसे लोगों को देश भूल नहीं सकता है।

सरदार वल्लभ भाई पटेल को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गुजरात के केवडिया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचकर सरदार वल्लभभाई पटेल को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में बीते साल हुए पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए कहा कि देश कभी भूल नहीं सकता कि जब अपने वीर बेटों के जाने से पूरा देश दुखी थे, तब कुछ लोग इस दुख में शामिल नहीं थे. वह इसमें भी अपना स्वार्थ देख रहे थे. देश भूल नहीं सकता कि तब कैसी-कैसी बातें कही गईं. कैसे-कैसे बयान दिए गए. देश भूल नहीं सकता कि जब देश पर इतना बड़ा घाव लगा था तब स्वार्थ की भद्दी राजनीति चरम पर थी।

कबूलनामे ने इनकी असली चेहरों को बेनकाब किया

पीएम मोदी ने कहा कि उस समय उन वीरों की तरफ देखते हुए मैं विवादों से दूर रहते हुए सारे आरोपों को झेलता रहा. भद्दी बातों को सुनता रहा. मेरे दिल पर वीर शहीदों का गहरा घाव था, लेकिन पिछले दिनों पड़ोसी देश से जो खबरें आई हैं, जिस पर वहां की संसद में सत्य स्वीकारा गया है, उसने इन लोगों के असली चेहरों को देश के सामने ला दिया. हमले के बाद की गई राजनीति इसका बहुत बड़ा उदाहरण है कि कैसे स्वार्थ की राजनीति चरम पर जा सकती है।