दिल्ली में गिरिराज सिंह की लगी क्लास, जेपी नड्डा ने कहा बेफजूल बयान मत दीजिए

भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली तलब किया। वहां उन्होंने गिरिराज सिंह को नसीहत दी कि उन्हें विवादित बयानों से बचना चाहिए। और बेफजूल के बयानों से बचना चाहिए।

बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह आज सुबह दिल्ली तलब किया था। मंत्री गिरिराज सिंह सुबह पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए और वहां पहुंचते ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

बताया जाता है कि गिरिराज सिंह ने हाल के दिनों में कई ऐसे विवादित बयान दिए थे जिससे पार्टी के लिए परेशानी खड़ी हो गई।

गिरिराज का विवादित बयान

शुक्रवार को गिरिराज सिंह ने बेगूसराय के मुस्लिम बहुत इलाके में खुली जीप में सवारी की थी और भीड़ के साथ चलते हुए “भारतवंशी तेरा मेरा रिश्ता क्या, जय श्री राम जय श्री राम” का नारा लगाया था. अपने भाषण में गिरिराज सिंह ने नरेंद्र मोदी को भगवान का अवतार बताया था. उन्होंने भारत माता पर उंगली उठाने वालों की आंखें निकाल लेने की बात कही थी.

दिल्ली विधानसभा चुनाव और इसके बाद भी गिरिराज सिंह पर विवादित बयान देने के आरोप लगे. सहारपुर में एक कार्यक्रम में पहुंचे केन्द्रीय मत्स्य और डेयरी मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि देवबंद आतंकवाद की गंगोत्री है, हाफिज सईद समेत बड़े-बड़े आतंकवादी यहीं से निकलते हैं.