जदयू नेता ने जमकर साधा तेजस्वी पर निशाना, तेजस्‍वी को बताया यादव समाज का झूठा हितैषी, कहा आपकी कथनी-करनी में फर्क है।

लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) में मचा घमासान शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव द्वारा कथित तौर पर युवा आरजेडी के नेता रामराज यादव की कथित पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले में नीतीश कुमार की पार्टी JDU ने तीखी टिप्‍पणी करते हुए तेजस्‍वी यादव की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए हैं। जेडीयू नेता निखिल मंडल ने सीधे तौर पर तेजस्‍वी यादव पर हमला बोलते हुए राजद नेता को यादव समाज का झूठा हितैषी करार दिया है। साथ ही सवाल पूछा है कि अभी तक तेज प्रताप यादव पर कार्रवाई क्‍यों नहीं की गई है? क्‍या लालू प्रसाद यादव का बेटा होने के कारण तेज प्रताप यादव के खिलाप 3 दिन बाद भी कार्रवाई नहीं हुई है?

JDU नेता निखिल मंडल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्‍ट कर तेजस्‍वी यादव पर हमला बोला है। जेडीयू नेता ने कहा, ‘तीन दिन बाद भी तेज प्रताप यादव पर कोई कार्रवाई नहीं…क्‍योंकि वह लालू प्रसाद यादव के बेटे हैं।

वाह तेजस्‍वी यादव…आपकी कथनी और करनी में बड़ा फर्क है। निखिल मंडल ने आगे कहा, ‘यादव समाज के झूठे हितैषी तेजस्‍वी यादव क्‍या हो गया….तीन दिन बीत गए आपके पार्टी के पदाधिकारी रामराज यादव की आपके बड़े भाई ने पिटाई कर दी। इसका वीडियो बना डाला। वह लड़का (रामराज यादव) आपकी पार्टी के दफ्तर में दर-दर भटक रहा है। बिहार आरजेडी अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह उनसे मिलने को तैयार नहीं हैं। आप मिलने को तैयार नहीं हैं। काननू-व्‍यवस्‍था पर तो आप बहुत सवाल उठाते हैं कि 24 घंटे बीत गए, 8 घंटे बीत गए। अब तो 3 दिन बीत गए। आपके माताजी क आवास में ऐसा काम हुआ, फिर भी आपको लगता है कि कुछ नहीं हुआ। आप कहते हैं कि आपको मालूम नहीं है, जांच कर रहे हैं। जेडीयू नेता ने आगे कहा कि रामराज यादव वहीं हैं, वीडियो भी है और आपके भाई भी हैं। आप कार्रवाई कीजिए नहीं तो आगे से कानून-व्‍यवस्‍था पर मत बोलिएगा।

युवा आरजेडी नेता का गंभीर आरोप
युवा आरजेडी के नेता रामराज यादव ने तेज प्रताप यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं उनका कहना है कि राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी के दिन तेज प्रताप यादव उन्‍हें कमरे में ले गए और उनके साथ मारपीट करने के साथ गाली-गलौज तक की। दूसरी तरफ, तेज प्रताप यादव ने रामराज यादव के सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. इस बीच, आरजेडी में जारी अंतकर्लह उजागर हो गया है।

तेज प्रताप का आरजेडी से इस्‍तीफा देने का ऐलान
राष्‍ट्रीय जनता दल में जारी अंतर्कलह के बीच तेज प्रताप यादव ने सोमवार शाम को आरजेडी से इस्‍तीफा देने का ऐलान कर दिया। उन्‍होंने कहा कि वह पिता लालू प्रसाद यादव से मिलकर पार्टी से इस्‍तीफा दे देंगे। इस बीच उन्‍होंने मां राबड़ी देवी के साथ वाली एक तस्‍वीर भी शेयर की है. इससे राजनीतिक गलियारों में सियायसी अटकलबाजी का दौर शुरू हो गया है।