बिहार: नरेंद्र मोदी पर लालू के बड़े लाल ने कसा तंज, भाजपा ने दिया भाषा पर लगाम लगाने की चेतावनी।

देशभर में एकबार फिर बुलडोजर से की जा रही कार्रवाई चर्चे में है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने इसके जरिये अपराधियों के हौसले को तोड़ना शुरू किया तो अब मध्यप्रदेश और दिल्ली में भी ये कार्रवाई देखी जा रही है। वहीं हाल में ही दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंसा के बाद अतिक्रमणकारियों के कब्जे पर बुलडोजर चला तो सियासत भी गरमायी। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के बाद अब तेजप्रताप यादव ने इसे मुद्दा बनाया और प्रधानमंत्री को निशाने पर लिया है।



हर दिन नीचता में नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे मोदी-तेजप्रताप यादव
तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को एक ट्वीट किया जिसके बाद सियासी हमले उनपर चालू हो गये हैं। तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री पर हमला बोला है। तेज प्रताप ने लिखा कि ‘नरेंद्र मोदी हर दिन नीचता में नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं’। उन्होंने हैशटैग में #StopBulldozingHouses लिखकर साफ किया है कि भाजपा शासित प्रदेशों में बुलडोजर से की जा रही कार्रवाई को लेकर ये ट्वीट है।

तेजप्रताप यादव को भाजपा की चेतावनी
वहीं तेजप्रताप यादव के इस ट्वीट के बाद भाजपा भी लालू यादव के पुत्र पर हमलावर नजर आई। बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि तेज प्रताप यादव को अपनी भाषा पर लगाम लगाना चाहिए। कहा कि तेज प्रताप यादव को राजद ने किनारे कर दिया है। परिवार से भी वो साइड कर दिये गये हैं जिसके कारण हताश होकर इस तरह की बात करते हैं। नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और उनके लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल गलत है। उन्होंने तेजप्रताप को चेतावनी भी दे दी।

तेजस्वी ने भी बोला था हमला
बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट के जरिये हमला बोला था। तेजस्वी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि चीन ने हमारी सीमा में दो गांव बसा लिए लेकिन बुलडोज़र तो दूर इनकी हिम्मत नहीं उसके बारे में दो शब्द भी बोल सकें। बुलडोजर सिर्फ जाति धर्म देख कर ही चलायेंगे या राष्ट्र की एकता,अखंडता व संविधान की भी चिंता करेंगे? अगर अवैध निर्माण है तो इतने वर्षों तक शासन/प्रशासन क्या कर रहा था।