राजद में टूट के बाद राजभवन पहुंचे तेजस्वी यादव, राज्यपाल फागु चौहान को देंगे ज्ञापन

राजद के 5 एमएलसी के जेडीयू में शामिल होने से पार्टी में भूचाल आ गया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई और इस मामले पर चर्चा हुई. मीटिंग के बाद तेजस्वी यादव राजभवन पहुंचे और राज्यपाल फागु चौहान को ज्ञापन सौंपेंगे.

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=4JhwO-YraAY[/embedyt]

नीतीश ने 90 दिनों तक सीएम हाउस में बैठ कर यही किया

राजभवन पहुंचे तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 90 दिनों तक सीएम हाउस में बैठ कर यही किया है. इससे बिहार को कोई फ़ायदा नहीं हुआ है. लोगों को नहीं नीतीश कुमार को व्यक्तिगत रूप से फ़ायदा होगा. नीतीश कुमार ने फिर से धोखा किया है.

तेजस्वी यादव के लिए बड़ा झटका

राजद के 5 एमएलसी के जेडीयू में शामिल होना तेजस्वी यादव के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. राजद पार्टी से निकलकर जेडीयू का दामन थामने वालों में राधा चरण सेठ, संजय प्रसाद, रणविजय सिंह, कमरे आलम और दिलीप राय का नाम शामिल है.

जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोला

राजद में टूट की खबर के बीच तेजस्वी यादव ने राबड़ी आवास पर तत्काल पार्टी नेताओं की इमरजेंसी मीटिंग बुलाई, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, तेज प्रताप यादव समेत पार्टी के कई नेता शामिल हुए. मीटिंग के बाद जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार कुछ ही महीनों के मेहमान है और वे राजद के बदौलत ही सीएम की कुर्सी पर काबिज है. लेकिन इस बार बिहार की जनता उन्हें सबक सिखाएगी