कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची बिहार के औरंगाबाद, गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

कांग्रेस के वरीय नेता राहुल गांधी की “भारत जोड़ो न्याय यात्रा” औरंगाबाद पहुंच चुकी है। गांधी मैदान में राहुल गांधी सभा को संबोधित करने वाले हैं। कांग्रेस के प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने बताया कि राहुल गांधी पहले हवाई मार्ग से गया पहुंचे। यहां से वह औरंगाबाद पहुंचे। यहां पर कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी का भव्य स्वागत किया… राहुल गांधी औरंगाबाद के गांधी मैदान में दिन के 1.30 बजे एक रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली में इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) के सहयोगी दल के नेता भी शामिल होंगे.

बताया गया कि पहले राहुल गांधी का झारखंड से कुटुंबा होते हुए कार्यक्रम तैयार किया गया था. हालांकि, अपरिहार्य कारणों से झारखंड से कुटुंबा के रास्ते औरंगाबाद पहुंचने वाले कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है. बुधवार को राहुल गांधी को झारखंड के गढ़वा जिला के गोदरमाना में एक सभा को संबोधित करना था, उसके बाद गढ़वा, रेहला होते हुए उन्हें नावा बाजार पहुंचना था. इसके बाद सड़क मार्ग से बिहार में प्रवेश करना था, लेकिन कुछ कारणों से यह कार्यक्रम रद्द हो गया. औरंगाबाद में आज गुरुवार को होने वाली रैली में मल्लिकार्जुन खरगे भी संबोधित करेंगे.

तेजस्वी यादव हो सकते हैं शामिल

उधर 16 फरवरी को राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ कैमूर पहुंचेगी. बताया जा रहा है कि कैमूर में रैली और नुक्कड़ सभाएं होंगी. कैमूर के दुर्गावती प्रखंड के धनेछा हाई स्कूल के प्रांगण में होने वाली जनसभा में तेजस्वी यादव और वामपंथी दल के नेता शामिल होंगे. औरंगाबाद के कार्यक्रम में भी ये नेता शामिल हो सकते हैं.

राहुल गांधी जमुहार में करेंगे रात्रि विश्राम

इसके पहले आज गुरुवार (15 फरवरी) को राहुल गांधी का डेहरी में सड़क मार्ग से आगमन होगा. जमुहार में रात्रि विश्राम करेंगे. फिर अगले दिन शुक्रवार को वो सुबह करीब 9 बजे जीटी रोड से होते हुए सासाराम पहुंचेंगे. खुर्माबाद में जनसभा करेंगे. फिर कैमूर में प्रवेश कर जाएंगे.