सीएम नीतीश को बम से उड़ाने की धमकी…डीजीपी आरएस भट्टी की पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बड़ी खबर आ रही  हैं पटना से…जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है…वहीं बिहार के डीजीपी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले शख्स को कर्नाटक से गिरफ्तार किया है….आरोपी ने बिहार के डीजीपी आरएस भट्टी को पिछले महीने एक ऑडियो क्लिप भेजी थी। इसमें धमकी दी थी। धमकी में कहा गया था- ‘नीतीश कुमार से कहो बीजेपी से अलग हो जाएं, नहीं तो उन्हें बम से उड़ा देंगे।’ आरोपी ने विधायकों को भी मारने की धमकी दी थी। गिरफ्तार आरोपी समस्तीपुर जिले का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस उसे कर्नाटक से अरेस्ट कर पटना लेकर आई है, उससे पूछताछ की जा रही है।

भट्टी के फोन पर 31 जनवरी को भेजा था एक ऑडियो क्लिप 

डीजीपी आरएस भट्टी के फोन पर 31 जनवरी को एक ऑडियो क्लिप भेजा गया था। ऑडियो क्लिप भेजने वाले ने नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इसके बाद मामले की छानबीन की जिम्मेदारी ईओयू को सौंपी गई। नंबर के आधार पर आरोपी का लगाया गया। आरोपी का लोकेशन कर्नाटक मिला, जिसके बाद बिहार पुलिस की टीम ने कर्नाटक पहुंचकर आरोपी से पूछताछ की। उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी सोनू पासवान मूलरूप से समस्तीपुर जिले का रहने वाला

बताया जा रहा  है कि गिरफ्तार आरोपी सोनू पासवान मूलरूप से समस्तीपुर जिले का रहने वाला है। सोनू कर्नाटक के दावनगिरी जिले में एक फैक्ट्री में काम कर रहा था। रिपोर्ट्स के अनुसार वो बिहार में गरीबी और बेरोजगारी से परेशान था। इस बीच जब नीतीश कुमार महागठबंधन छोड़कर वापस एनडीए में शामिल हुए, तो वह आवेश में आ गया। जिसके बाद उसने धमकी भरा ऑडियो डीजीपी को भेज दिया। जांच में यह बात सामने आई कि उसका किसी राजनैतिक दल से संबंध नहीं है। उसके खिलाफ ईओयू में प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है।