चुनावी सभा में भीड़ को देखकर गदगद हुए तेजस्वी, नीतीश पर बोला हमला, 9 नवंबर को मेरा जन्मदिन और लालू की रिहाई और 10 नवंबर को नीतीश की विदाई तय

बिहार में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कोरोना की प्रवाह किए बिना चुनावी रैली हो रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की आज कई रैलियां हो रही है. उनके लिए खुशी की बात है कि उनकी सभाओं में भारी भीड़ देखने को मिल रही है. जिससे उनका आत्मविश्वास बढ़ रहा है. दिनारा और ओबरा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि 9 नवंबर को लालू प्रसाद की रिहाई होने वाली है और उसी दिन ही मेरा जन्मदिन है और 10 नवंबर को नीतीश कुमार की विदाई तय है.

राजद की सरकार बनने पर किसानों का कर्ज माफ करेंगे

तेजस्वी ने मंच पर ही दो जेडीयू नेताओं को माला पहनाकर आरजेडी में शामिल कराया.15 वर्षों से बिहार सरकार ने नौकरी के नाम पर बेरोजगारों को सिर्फ छला है. तेजस्वी यादव ने युवाओं से कहा कि आपलोगों को नौकरी के लिए आवेदन फॉर्म जमा करते हैं. उसका पैसा लगाता है फिर भी नौकरी नहीं लगती है. लेकिन मेरी सरकार बनने पर फीस माफ करेंगे. किसानों का कर्ज माफ करेंगे. सभी नियोजित शिक्षकों को वेतनमान देंगे. इसलिए राजद को वोट देकर भारी बहुमत से जीताएं. तेजस्वी ने कहा कि अगर महागठबंधन की सरकार बनी तो सबसे पहले 10 लाख रोजगार के एजेंडे पर मुहर लगेगी.