पटना में JDU राज्य परिषद की बैठक शुरू, नीतीश कुमार भी पहुंचे प्रदेश कार्यालय, नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम का होगा ऐलान

पटना में जेडीयू की दो दिवसीय राज्य परिषद की बैठक शुरु हो गई है. बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद हैं.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में जदयू के राज्य स्तरीय पदाधिकारियों के बैठक चल रही है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह समेत अन्य सभी नेता मौजूद हैं. जेडीयू प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में मुद्दा तय किया जाएगा। नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के बाद इसी बैठक में नए प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान होगा। हालांकि अंदर ही अंदर पूर्व मंत्री रामसेवक सिंह के नाम पर सहमति बन गई है।

जेडीयू की हार के लिए एलजेपी और बीजेपी जिम्मेदार

वहीं मटिहानी से चुनाव हार चुके बोगो सिंह ने एनडीए पर ही बड़ा हमला बोला है। बोगो सिंह ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा और भाजपा के इंटरनल गठबंधन के कारण जदयू को करारी हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जेडीयू की हार के लिए लोजपा से अधिक बीजेपी जिम्मेदार है.

मटिहानी से जेडीयू के पूर्व विधायक और उम्मीदवार रहे बोगो सिंह ने कहा कि पार्टी की हार बीजेपी के कारण हुई है. चुनाव में बीजेपी-एलजेपी भाई-भाई का नारा लग रहा था. जिसका खामियाजा जेडीयू को भुगतना पड़ा. बोगो सिंह ने कहा कि इस हार का जिम्मेवारी बीजेपी की है, एलजेपी का तो कोई औकात ही नहीं है