पत्रकार जुबैर की गिरफ्तारी के विरोध में तेजस्वी ने किया ट्वीट,जानें क्या है पूरा मामला

ऑल्ट न्यूज वेबसाइट के सह संपादक मोहम्मद जुबैर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि जुबैर पर यह कार्रवाई धार्मिक भावनाएं भड़काने के मामले को लेकर की गई है। जुबैर के ऊपर आईपीसी (IPC) की धारा-153 जिसके मुताबिक ऐसे कृत्य जिससे दंगे और उपद्रव होने की आशंका हो और धारा-295 जिसके मुताबिक किसी समाज द्वारा पवित्र मानी जाने वाली वस्तु का अपमान करना के तहत गिरफ्तारी की गई है। कथित तौर पर मोहम्मद जुबैर फेक न्यूज फैलान के लिए बदनाम हैं।

इस मामले में हैं दोषी

पैगंबर के खिलाफ पूर्व भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के बयान और उनके खिलाफ केस दर्ज होने के बाद उन्होंने कहा था कि उनके पास धमकी भरे फोन आ रहे हैं। नुपुर शर्मा ने कहा था कि अगर मुझे या मेरे परिवार के सदस्यों को कोई नुकसान पहुंचता है तो इसके लिए मोहम्मद जुबैर जिम्मेदार होंगे। जुबैर पर हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ पोस्ट करने और उनका अपमान करने का भी आरोप है। 

तेजस्वी यादव ने जुबैर के लिए किया ट्वीट
मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी के विरोध में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी विरोध दर्ज करवाया है। आरजेडी नेता ने सोशल मीडिया पर जुबैर की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए लिखा है। तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा है, ‘ऐ आखं वालो इबरत हासिल करो कोई जालिम कोई जाबिर हमेशा न रहा है न रहेगा। एक दिन उसको जरूर अपने आमाल का हिसाब देने अपने रब के रूबरू हाजिर होना है