तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा अध्यक्ष से की मुलाकत, सूबे में बढ़ते क्राइम से कराया अवगत

बिहार में ट्रिपल मर्डर पर सियासी घमासान मचा हुआ है। तेजस्वी यादव अपने सभी MLA के साथ गोपालगंज जाने के लिए जाने वाले थे लेकिन पटना प्रशासन ने उन्हें जाने से रोक दिया था। गोपालगंज का प्रोग्राम कैंसिल होने के बाद तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी से मिलने की मांग जिसके बाद प्रशासन ने इसकी इजाजत दी. जिसके बाद तेजस्वी यादव, जगदानंद और आलोक मेहता को विजय चौधरी से मुलाकात की. बताया जाता है कि तेजस्वी यादव ने इस दौरान बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर विधानसभा से बात की.

सरकार ने लोकतंत्र का गला घोंटा- तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि आज यह पहली बार हुआ कि नेता प्रतिपक्ष को विस अध्यक्ष से मिलने के लिए परमिशन लेना पड़ा है। प्रशासन ने इजाजत दिया तब जाकर हम यहां पहुंचे और विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर सके हैं।तेजस्वी ने कहा कि हमलोग गोपालगंज कोई हंगामा करने नहीं जा रहे थे,लेकिन सरकार ने इजाजत न देकर लोकतंत्र का गला घोंट दिया है

.राबड़ी देवी के घर के बाहर विधायकों और पार्टी नेताओं का जमावड़ा

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर के बाहर विधायकों और पार्टी नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. न मास्क, न सोशल डिस्टेंसिंग. लॉकडाउन के सभी नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. अभी भी तेजस्वी यादव अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और भाई तेज प्रताप यादव के साथ गोपालगंज जाने के लिए अड़े हैं.