कोलकाता के ब्रिगेड मैदान से लेफ्ट-कांग्रेस की ललकार, केंद्र से मोदी और बंगाल से ममता को उखाड़ने की अपील

पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद चुनाव प्रचार काफी तेज हो गया है. पीएम मोदी की चुनावी रैली से पहले कोलकाता की ब्रिगेड मैदान में लेफ्ट, कांग्रेस और इंडियन सेकुलर फ्रंट के द्वारा रैली का आयोजन किया गया है. इस रैली में रैली में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी सहित कई नेता शामिल हैं.

ममता दीदी की विदाई तय

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दीदी की सत्ता अब जाने वाली है. अधीर ने कहा कि बीजेपी और टीएमसी यहां पर नहीं रहेगी, यहां हमेशा संयुक्त मोर्चा ही रहेगी. अधीर रंजन इस दौरान ममता सरकार बदलने की भी बात कही. वहीं पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि टीएमसी पार्टी बीजेपी की बी टीम है.

भूपेश बघेल ने बीजेपी पर किया हमला

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर हमला बोला. बघेल ने कहा कि पीएम मोदी सुभाषचंद्र बोस की जयंती मनाने आते हैं, लेकिन उन्हें अपना इतिहास पढ़ना चाहिए. बघेल ने आगे कहा कि ये लोग सावरकर को मानने वाले है‍ं, बोस का उत्तराधिकारी नहीं बन सकते हैं

चुनावी सभा में भीड़ देखकर गदगद हुए येचुरी

सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि इस रैली में दस लाख लोग शामिल हुए हैं और हम सभी के लिए यह खुशी का समय है. इस बार चुनाव में वोट हमारा बढ़ेगा और हम जीतेंगे.