जेडीयू से अलग होकर नई पार्टी बनाने के बाद उपेंद्र कुशवाहा घूम-घूमकर सरकार की नाकामी को उजागर कर रहे…

मुंगेर पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी के एजेंडे को बताते हुए जेडीयू और आरजेडी पर एक साथ हमला बोला। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में जदयू का अस्तित्व अब पूरी तरह खत्म हो चुका है। जेडीयू को आरजेडी के हवाले कर नीतीश ने जनता की भावना के साथ खिलवाड़ किया है। इस दौरान जेडीयू के कई नेताओं ने उपेंद्र कुशवाहा की नई पार्टी राष्ट्रीय लोग जनता दल की सदस्यता ग्रहण की।

दरअसल, जेडीयू से अलग होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा बिहार भ्रमण पर निकले हैं। विरासत बचाओ नमन यात्रा के तहत मुंगेर पहुंचे कुशवाहा ने जदयू और राजद पर तीखा हमला बोला। कुशवाहा ने कहा कि जदयू का अस्तित्व अब पूरी तरह समाप्त हो चुका है। मुंगेर हो या अन्य कोई जगह, जदयू से कोई भी टिकट लेकर आ जाए वह अब जीत नहीं सकता है। 40 सीटों की बात नहीं अब जेडीयू का अस्तित्व ही समाप्त हो चुका है।कुशवाहा ने कहा कि बिहार की जनता के दिल से अब जेडीयू बाहर हो चुकी है। नीतीश ने जनता की भावना के खिलाफ काम किया और जेडीयू को आरजेडी के हवाले कर दिया। ऐसी हालत में अब कोई जेडीयू के साथ नहीं जाएगा।

वहीं लालू परिवार के खिलाफ ईडी और सीबीआई की कार्रवाई पर कुशवाहा ने कहा कि इस सवाल का जवाब उन लोगों को देना चाहिए जिनके चलते आज लालू यादव कानूनी तौर पर चुनाव लड़ने लायक भी नहीं बचे हैं। जब सरकार ने सीबीआई से जांच की मांग खारिज की तो सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा जिन लोगों ने खटखटाया आज वही लोग राजद के साथ महागठबंधन में हैं। भाजपा के साथ जाने के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन करने से कोई इनकार नहीं है लेकिन समय आने पर पार्टी के अन्य नेताओं से बात कर इस पर विचार किया जाएग। उन्होंने कहा कि आरजेडी का बिहार की सत्ता पर कब्जा नहीं हो सके इसके लिए वे हर संभव कोशिश करेंगे।