बिहटा के बाद रोहतास में नजर आया बालू माफियाओं का तांडव….. पुलिस वालो पर हमला करते वक्त थोडे भी ना कांपे हाथ……..

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के गिरधरिया मोड़ के समीप एनएच 19 पर बुधवार को बालू माफियाओं ने चार थानों की पुलिस पर हमला कर उनसे बालू लदे हाइवा छिनकर भाग गये। अपराधियों का मनोबल कितना हाई था इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा लिजिए कि अपने बचाव में चार थानो कि पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पडी। हालांकि, पुलिस की फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन, बालू माफिया हाइवा व चालक को पुलिस पकड़ से छुड़ा कर भाग निकले।

अपराधियों का उच्च मनोबल….

जानकारी के अनुसार मोहनिया थाने की पुलिस भाग रहे बालू लदे हाइवा का पीछा कर रही थी। बालू गिराते भाग रहे हाइवा को रोकने में कुदरा थाने की पुलिस असफल हुई, तो चेनारी पुलिस को सूचना दी गयी। हाइवा चेनारी थाना क्षेत्र भी पार कर गया। इसके बाद शिवसागर पुलिस उसे गिरधरिया मोड़ के पास रोकने में सफल हुई। चालक हाइवा सड़क पर छोड़ कर भागने लगा, तो शिवसागर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। चालक को पकड़ा गया देख, बड़ी संख्या में बालू माफिया पुलिस बल पर हमला कर दिये। हाथा- पाई व पथराव कर पुलिस से चालक को छुड़ा लिया और सड़क पर खड़े हाइवा को भी लेकर फरार हो गये।

बालू माफियाओं के खिलाफ पुलिस करवाएगी एफआईआर…..

ग्रामीणों के अनुसार बालू माफियाओं के उग्र रूप को देख कर पुलिस ने हवाई फायरिंग की। तब जाकर बालू माफिया पीछे हटे। लेकिन, पुलिस फायरिंग से इंकार कर रही है। पुलिस व माफियाओं के झड़प के कारण करीब आधे घंटे तक एनएच पर जाम लगा रहा। इससे यात्री परेशान रहे। इस संबंध में थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने बताया कि बालू माफियाओं के विरुद्ध मोहनिया थाने के एएसआइ द्वारा एफआईआर दर्ज कराया जा रहा है।