मधुबनी के नगर निगम कार्यालय के बड़े बाबू का चैंबर में पंखे से लटका मिला शव, आत्महत्या का बताया जा रहा है मामला।

बड़ी खबर मधुबनी से आ रही है, जहां नगर निगम कार्यालय के बड़ा बाबू का शव उनके ही चैंबर में मिलने से हड़कंप मच गया। बड़ा बाबू अकील अहमद का शव पंखे से लटका हुआ पाया गया है।

बताया जा रहा है कि पिछले कई महिनों से वेतन नहीं मिलने के कारण वे काफी परेशान थे। घटना से आक्रोशित नगर निगम के कर्मियों ने जमकर हंगामा मचाया।

बताया जा रहा है कि हर रोज की तरह सोमवार को भी बड़ा बाबू अकील अहमद समय पर ऑफिस पहुंच गए थे। ऑफिस आते वक्त बड़ा बाबू काफी परेशान लग रहे थे, वे सीधे अपने चैंबर में चले गये। थोड़ी देर बाद जब ऑफिस स्टाफ चैंबर में पहुंचा तो उनका शव पंखे से लटका पाया। जिसके बाद नगर निगम के अन्य कर्मियों में हड़कंप मच गया।

घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नगर निगम के कर्मियों की मदद से बड़ा बाबू का शव नीचे उतारा। पुलिस ने जब शव को कब्जे में लेने की कोशिश की तो सभी कर्मी भड़क गए और मौके पर डीएम को बुलाने की मांग करने लगे। कर्मियों का कहना था कि जबतक डीएम घटनास्थल पर नहीं पहुंचते शव नहीं उठाने दिया जाएगा। सदर डीएसपी और एसडीएम के काफी समझाने के बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं थे।

जानकारी के मुताबिक मधुबनी नगर निगम के बड़ा बाबू ( हेड कलर्क) अकील अहमद पंडौल के निवासी थे। नगर निगम के कर्मियों की मानें तो उन्हें कई दिनों से प्रताड़ित किया जा रहा था। बड़ा बाबू समेत कई कर्मियों का वेतन भी पिछले कई महीनों से बंद है। जिससे वे काफी परेशान थे और इसी हताशा में उन्होंने यह कदम उठा लिया।